आदि शक्ति इंटरटेनमेंट दुर्गा प्रसाद प्रस्तुत भोजपुरी फिलम ‘पियवा बड़ा सतावेला’ ने बिहार के बाद मुंबई में भी सफलता का डंका बजाया है. ट्रू बॉक्स प्रोडक्शन की इस फिल्म ‘पियवा बड़ा सतावेला’ में भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, कृषा खंडेलवाल, काजल राधानी, कुनिका लाल, प्रदीप पांडे चिंटू, सुरेन्द्रपाल, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाईगर तथा अवधेश मिश्रा की मुख्य भूमिका है. मुंबई के सिनेमाघरों में शानदार रूप से दूसरे सप्ताह में चल रही इस फिल्म से दुर्गा प्रसाद काफी उत्साह में हैं. वे साफ कहते हैं फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. दर्शकों ने इस फिल्म को सिर आंखों पर बिठाया है.

वैसे आपको बता दूं कि दुर्गा प्रसाद ने वर्ष 2011 में एक से बढ़कर एक सुपर डुपर हिट भोजपुरी फिल्में दर्शकों को दी हैं. भोजपुरी सिनेमा के इस नंबर वन कैंप आदि शक्ति इंटरटेनमेंट अपनी फिल्मों के जरिये दर्शकों को देता है मनोरंजन, मनोरंजन और और ज्यादा मनोरंजन. एक से बढ़कर एक लोकेशन पर फिल्मायी गयी फिल्म ‘पियवा बड़ा सतावेला’ का संगीत भी लोगों के दिलों को छू रहा है. जबरदस्त एक्शन से भरी इस रोमांटिक लव स्टोरी की सफलता पर फिल्म के नायक रवि किशन तथा विराज भट्ट भी काफी खुश हैं. इस फिल्म में सीमा सिंह का आयटम तड़का भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म की सफलता से दुर्गा प्रसाद ने दिखा दिया कि वे भोजपुरी फिल्मों को सुपर डुपर हिट कराने का फार्मूला बेहतर तरीके से जानते हैं और आदि शक्ति इंटरटेनमेंट का बतौर प्रस्तुतकर्ता या निर्माता नाम जुड़ते ही उन फिल्मों को दर्शक पूरे परिवार के साथ देखने आते हैं.

फिलहाल ‘पियवा बड़ा सतावेला’ की सफलता पर हर किसी ने आदि शक्ति इंटरटेनमेंट तथा दुर्गा प्रसाद को बधाई दिया है. दुर्गा प्रसाद और आदि शक्ति इंटरटेनमेंट अपना जलवा अगले साल भी बरक़रार रखेंगे यह भी लगभग तय हो चुका है.


(स्रोत – शशिकान्त सिंह, रंजन सिन्हा)

By Editor

कुछ त कहीं...

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.