– शशिकांत सिंह

साल 2012 की पहली भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त का रिकार्ड बनाया आदि शक्ति इण्टरटेनमेंट ने, जिसने अपनी भोजपुरी फिल्म ‘धड़केला तोहरे नावे करेजवा’ का भव्य मुहूर्त अंधेरी के एम फोर यू स्टूडियो में किया गया. इस अवसर पर भोजपुरी वर्ल्ड के तमाम दिग्ग़जों का जमावड़ा लगा. इस फिल्म के निर्देशक हैं दिनेश यादव जो चर्चित निर्देशक राजकुमार पाण्डे के एसोसिएट रह चुके हैं तथा एक दर्जन से ज़्यादा सफल भोजपुरी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके हैं. फिल्म का निर्माण सुपर गोल्ड आडियो एण्ड सिनेविजन प्रा. लि. कर रही है.

पत्रकारिता से फिल्म निर्देशन में उतरे दिनेश यादव को बधाई देने खुद निर्देशक राजकुमार पाण्डे, अभिनेता मनोज पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, संजय पाण्डेय, अयाज खान, गोपाल राय आदि मौजूद थे. इस फिल्म के जरिये पहली बार उत्तर प्रदेश और बिहार के चर्चित गायक विजय वर्मा को सिल्वर स्क्रीन पर उतारा जा रहा है. विजय वर्मा की नायिका होंगी रानी चटर्जी. इस मुहूर्त के अवसर पर विजय वर्मा और रानी चटर्जी की जोड़ी लोगों के आकर्षण का केन्द्र बनी रही. यह जोड़ी खूब जम रही थी. इस अवसर पर नम्बर वन खलनायक संजय पाण्डे, रानी चटर्जी और विजय वर्मा ने बातचीत में आदि शक्ति इण्टरटेनमेंट की तारीफ की. संजय पाण्डे ने कहा कि दिनेश कामयाबी को छुएंगे ऐसा मुझे पूरा भरोसा है.

इस फिल्म के प्रमुख कलाकार हैं विजय वर्मा, रानी चटर्जी, संजय पाण्डे, कलुवा, निशा, उमेश सिंह, अयाज खान, आनन्द मोहन, रत्नेश और नीरज राज पौडेल आदि. फिल्म के गीत लिखे हैं प्यारेलाल यादव और श्याम देहाती ने और संगीत दिया है श्याम देहाती ने. मार-धाड़ दिलीप यादव और नृत्य कानू मुखर्जी का है. इस फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि फिल्म की शूटिंग मार्च माह में हल्लौर (गुजरात) और बिहार में की जाएगी. लोगों को पूरा भरोसा है कि आदि शक्ति इण्टरटेनमेंट की अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट होगी.

Advertisements

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.