– रामचंद्र कुंदन

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में नित नई- नई खबरें सुनाई देती हैं, कभी कोई किसीके प्यार में लावारिस बन जाता है तो कोई शादी कर लेता है, या कोई हिरोइन हीरो की सीटियों से परेशान हो जाती है, वगैरह वगैरह. मगर अब नया किस्सा यह है कि भोजपुरी सिनेमा की एक और नई तारिका (अभिनेत्री) पायल सेठ यंग्री यंगमैन विराज भट्ट को ‘क ख ग” पढ़ा रही है, खबर एकदम पक्की है, मगर पूरी तरह फ़िल्मी, जी हाँ दोस्तों, निर्माता विशाल तिवारी की निर्माणाधीन फिल्म- “क ख ग” में विराज भट्ट और पायल सेठ की रोमांटिक व एक्शनपूर्ण जोड़ी जल्द ही फ़िल्मी परदे पर नजर आने वाली है.

बकौल पायल सेठ कहती हैं कि वैसे तो मैंने कई फिल्मों में अलग – अलग भूमिकाएं निभा रही हूँ, परन्तु फिल्म- “क ख ग” में मैं यंग्री यंगमैन विराज भट्ट के साथ नाच- गाना व रोमांस करने के अलावा स्टंट व फाईट भी कर रही हूँ, “ए स्क्वायर” के बैनर तले बन रही इस फिल्म से मुझे बहुत ही उम्मीद है क्योंकि इस फिल्म में मेरा किरदार प्यार में असफल प्रेमिका का है जो बदले कि भावना से हीरो के दुश्मनों के साथ मिलकर साजिस रचती है. लेकिन गलती का एहसास होने पर खलनायक कि टीम से फाईट भी करती है. इस तरह से डबल शेड्स वाले इस किरदार को लेकर मैं बहुत ही उत्सुक हूँ. पायल सेठ का उत्साहित होना लाजिमी भी क्यों न हो, क्योंकि उन्होंने सारे स्टंट खुद जो किये हैं.

इसके अलावा फिल्म – “जंजीर” में भी विराज भट्ट के साथ नज़र आएँगी मगर उस फिल्म में विराज भट्ट कि नायिका हैं- मोनालिसा और उनकी जोड़ी है नए अभिनेता प्रमोद तिवारी के साथ. इस फिल्म में पायल सेठ गाँव की सीधी- सदी, चुलबुली, नटखट व अल्हड़पन की भूमिका में हैं. इनकी अन्य आने वाली फिल्म – गुलाम, पटनावाली दुल्हन, बंधन मुक्त, महतोजी का दलान, शूटर के अलावा हिंदी फिल्म- श्रेयस तलपडे के साथ “फिर बेवफाई ” तथा “शादी के लिए लोन” भी है.

Advertisements