– शशिकांत सिंह, रंजन सिन्हा

उत्तर प्रदेश में हंगामा मचाने के बाद भोजपुरी की चर्चित फिल्म “केहू हमसे जीत ना पाई” बिहार में भी पहले ही दिन धमाकेदार प्रदर्शन करके सुपर हिट हो गई है. गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश में यह पहले ही सुपर डुपर हिट हो चुकी है और वहाँ इस फिल्म ने सफलता का नया रिकार्ड बनाया था. और अब इसने बिहार में भी शानदार ओपनिंग के साथ ही सुपर हिट की तरफ क़दम बढ़ा दिया है. रिलीज के दिन कड़ी ठण्ड की परवाह ना करते हुए बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ खिड़की खुलने से पहले ही सिनेमाघरों के बाहर खड़ी थी. बिहार में धमाका करने के बाद अब बारी है मुम्बई की जहाँ यह 27 जनवरी को रिलीज हो रही है.

जी.के. फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले निर्माता डा. विजाहत करीम और सुरोहिता करीम की इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं एम.आई. राज. इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन और रिंकू घोष की जोड़ी “बिदाई” और “बलिदान” के बाद एक बार फिर नजर आई है. साथ में हैं सुशील सिंह, मनोज टाईगर, मोहित घई, राजीव दिनकर, महेश राजा, हितेन्द्र पांडे, प्रतिभा पांडे, स्वाती वर्मा, कोमल ढिल्लन, श्रीकनकनी, अयाज खान, अरुण बख्शी, दीपा ग्रेवाल, प्रमिला व शाहबाज खान.

गीत नफीस आलम, एस.के. चौहान, फणिन्द्र राव, संतोष पुरी, श्याम देहाती और रुस्तम घायल ने लिखे हैं जबकि संगीत दिया है सतीश अजय, राम प्रवेश और अमरेश झा ने. कैमरे में क़ैद किया है आकाश दीप ने. एक्शन मास्टर हैं राम शेट्टी और कार्यकारी निर्माता हैं सुनील सिंह.

Advertisements