‘बैडमैन नाम ह हमार….’ अगर ये डायलॉग हिंदी फिल्मों के मशहूर खलनायक गुलशन ग्रोवर सुनाएँ तो कैसा लगेगा ? जाहिर है ऐसे में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं भोजीवुड भी चौंक जायेगा. तो क्या अब हिंदी फिल्मों का बैडमैन भोजपुरी फिल्मो में अपनी खलनायकी दिखायेगा ?

जी हाँ. अब अपने बैडमैन भईया, यानी कि गुलशन ग्रोवर की भोजपुरिया पर्दे पर इंट्री होनेवाली है और गुलशन भोजपुरिया स्टाइल में बिल्कुल ठेठ भोजपुरी डायलॉग बोलते नज़र आयेंगे. निर्माता दीपक सावंत की निर्माणाधीन फिल्म ‘गंगा देवी’ से बैडमैन भोजपुरिया पर्दे पर अपनी जोरदार इंट्री करनेवाले हैं. फिल्म के निर्देशक हैं अभिषेक चड्डा और मुख्य कलाकार हैं – दिनेश लाल निरहुआ, पाखी हेगड़े, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बैडमैन गुलशन ग्रोवर.

अब देखना ये है कि जब बैडमैन ठेठ भोजपुरिया अंदाज़ में फिल्म ‘गंगा देवी’ का ये डायलौग बोलेंगे,- ‘गंगा में नंगा नहाई का अउर निचोड़ी का ?’ तब भोजपुरिया दर्शक उन्हें किस कदर सिर आँखों पर बैठाते हैं. बतौर विलेन गुलशन ने बॉलीवुड फिल्मों में जिस तरह राज किया है ऐसे में दो राय नहीं कि वो ‘गंगा देवी’ में इंट्री करने के बाद पुरे भोजपुरिया समाज में छा जाए


(स्रोत – स्पेस क्रिएटिव मीडिया)

 115 total views,  2 views today

By Editor

%d bloggers like this: