लगातार तीसरी बार महुआ चैनल के चर्चित शो “भौजी नं॰ वन” का एंकर व दर्शको का चहेता और भाभियों का दुलारा देवर प्रियेश सिन्हा अब घर- घर के ड्राईंग रूम के अलावा सिनेमा के रुपहले परदे पर भी कुशल अभिनेता के रूप में सुपर स्टार हिरोईन रानी चटर्जी के साथ फिल्म “मेहरारू चाही मिल्की व्हाईट” में नाचते-गाते, रोमांस करते, दुशमनों के दांत खट्टे करते हुए नटखट अंदाज़ में धूम मचाएंगे. इस फिल्म में अन्य चर्चित कलाकार हैं – गजेन्द्र चौहान, दीपक सिन्हा, मेहनाज़, नीलिमा सिंह और सुशील सिंह.

फिल्म “मेहरारू चाही मिल्की व्हाईट” के निर्माता मनोहर एस.झा के अनुसार भोजपुरी फिल्मों की मौजूदा छवि, जिसे सभ्य समाज हेय दृष्टि से देखता है, को बदलने में यह फिल्म जरूर कामयाब होगी. उन्होने कहा क़ि “मैं अपनी फिल्म के माध्यम से एक बहुत ही बड़ा स्टार देने वाला हूँ, जो आने वाले समय का सुपर स्टार होगा”. शायद उनके द्वारा कही गयी बात अब सत्य होने वाली है.

बतौर नायक प्रियेश सिन्हा कहते हैं की वैसे तो मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले, मगर मैं तलाश में था एक अच्छी स्टोरी वाली फिल्म का. ताकि हमारे चहेते दर्शक, जिनका प्यार, आशीर्वाद सुपर हिट शो भौजी नं.१ के माध्यम से मुझे मिल रहा है, निराश ना हो. जब मुझे कहानी सुनाई गयी तो मैंने फ़ौरन “हाँ” कह दी. आज जब फिल्म बन कर प्रदर्शन के लिए तैयार है तो मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि हमारे दर्शक और ख़ास कर सभ्य समाज के लोग जरूर सराहना करेंगे तथा परिवार के साथ अवश्य ही फिल्म को देखेंगे.

फिल्म के संगीतकार नूतन पंकज का संगीत बहुत ही कर्णप्रिय है. ज्यादातर फिल्मों के आईटम गीत व डांस पर ही उंगली उठती है मगर इस फिल्म के सारे के सारे गाने पूरे परिवार का हर कोई सुनना और देखना चाहेगा. सबसे बड़ी बात यह है की सभी गीत फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हैं ना कि जबरदस्ती ठूसा गया है.

देवर नं.० १ प्रियेश सिन्हा हीरो नं.१ की राह पर चलते हुए एक और धमाका फिल्म “प्यार भइल परदेशी से” कंरने वाले हैं. जिसके निर्माता अवध किशोर हैं. फिल्म की शूटिंग बिहार के विभिन्न खूबसूरत जगहों पर की गयी है.


(स्रोत – रामचंद्र “कुंदन”)

 275 total views,  4 views today

By Editor

4 thoughts on “भौजी नं॰ वन का देवर चला हीरो नं॰ वन बनने”

Comments are closed.

%d bloggers like this: