ईऑन फिल्म्स मोहनदास और कुमार उदय चंद्र आर. सिंह प्रस्तुत शंभू पांडे प्रोडक्शन की भोजपुरी फिल्म ‘गुलाम’ के बारे में अभी से कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म परंपरागत भोजपुरी फिल्मों से अलग होगी. निर्माता शंभू पांडे तथा संयुक्त निर्माता सी.बी. त्रिपाठी की फिल्म ‘गुलाम’ का निर्देशन किया है निर्देशक एस. विजय ने. काफी तेजी से बन रही इस फिल्म ‘गुलाम’ में मुख्य कलाकार है रानी चटर्जी, विक्रांत सिंह, शमीम खान, कोमल ढिल्लों, नंबर वन खलनायक संजय पांडे, प्रदीप वशिष्ठ, संदीप मिश्रा, रोहित सिंह, मुरारी झा, विरेंद्र राय, रंजीत झा, चंदा वर्मा, अभय राय और अली खान.
फिल्म के गीतकार और संवाद लेखक हैं अरविंद तिवारी, संगीत अमन श्लोक का है, कैमरा मैन हैं प्रमोद पांडे. जबरजस्त एक्शन से भरी इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर है सिंग इज किंग, सितारों को नचाया है कानु मुखर्जी ने. कला इंद्रजीत शर्मा का है.
आपको बता दें कि इससे पहले मोहनदास और शंभू पांडे की टीम ने ‘सावरियां आई लव यू’ जैसी हिट फिल्म दर्शकों को दी है जिसमें भोजपुरी सुपर स्टार विनय आनंद और रानी चटर्जी की मुख्य भुमिका थी. फिल्म ‘गुलाम’ काफी तेजी से फिल्मायी जा रही है इस फिल्म को लेकर शंभू पांडे और निर्देशक एस. विजय सहित प्रस्तुतकर्ता मनोहनदास सहित पूरी टीम काफी उत्साह में है.


(स्रोत – शशिकान्त सिंह, रंजन सिन्हा)

 188 total views,  2 views today

By Editor

%d bloggers like this: