भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह छोटे पर्दे के डांसिंग शो ‘नाच नचईया धूम मचईया’ की विजेता बनी. इस शो के लिए सीमा सिंह ने दिन रात एक कर दिया और आखिर उनकी मेहनत रंग लाई तथा सीमा सिंह को इस डांस शो का विजेता घोषित किया गया. महुआ टीवी पर प्रसारित इस डांस शो में जैसे ही सीमा सिंह के विजेता बनने की घोषणा हुई पूरा सेट तथा वहां मौजूद हजारों दर्शकों ने सीमा सिंह के विजेता बनने का जोरदार तालियां बजाकर स्वागत किया. स्टेज पर ज़ोरदार आतिशबाजी तथा फूलों की वर्षा के बीच डांसिंग क्वीन सीमा सिंह को ‘नाच नचईया धूम मचईया’ का विजेता घोषित किया गया.

सीमा सिंह के इस शो में विजेता बनने पर शो के जजों ने भी उनका स्वागत किया. जैसे ही इस शो में सीमा सिंह के नाम की घोषणा हुई सीमा सिंह खुद के खुशी भरे आंसू नहीं रोक पाई. उन्होंने इस अवसर पर कहा कि यह अवार्ड सच्चे मायने में मेरे घर वालों को मिला है. मेरे घर वाले यह नहीं चाहते थे कि मैं सिनेमा या डांस में आऊं मगर आज वे काफी खुश हैं मेरी इस उपलब्धि से. इस अवसर पर पूरी दुनिया में जिसने भी इस डांस शो को देखा सबने सीमा सिंह के विजेता बनने पर बधाई दिया.

गौरतलब हो कि सीमा सिंह को इसी साल भोजपुरी सिटी सिने अवार्ड में डांसिंग क्वीन का खिताब मिला था. लगभग सौ से ज़्यादा फिल्मों में आयटम नंबर कर चुकी सीमा सिंह को ‘नाच नचाईया धूम मचईया’ का विजेता बनने पर पूरी भोजपुरी इन्डस्ट्री ने सीमा सिंह का तहे दिल से स्वागत किया है.


(स्रोत – शशिकान्त सिंह, रंजन सिन्हा)

Advertisements