बेदर्दी इश्‍क के दर्द से नहीं बचा है कोई : गुंजन पंत

भोजपुरी स्‍क्रीन की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत ने कहा कि बेदर्दी इश्‍क से आज तक कोई नहीं बच पाया. जिंदगी के किसी मोड़ पर हर इंसान इश्‍क के दर्द में तड़पा है. कुछ इसी थीम पर आधारित है मेरी भोजपुरी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’, जो 8 जून को बिहार-झारखण्ड में रिलीज हुई है. आप सबों से गुजारिश है कि ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को जरूर देखें. बहुत मजा आयेगा.
गुंजन ने ये बातें मुंबई में फिल्‍म मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही. उन्‍होंने निर्देशक राम यादव, अभिनेता रोहित राज यादव और अभिनेत्री रानी चटर्जी की जमकर तारीफ की और कहा कि इनके साथ काम करके खूब मजा आया और उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिला. फिल्‍म के सेट पर हमने जमकर मस्‍ती की. फिल्‍म सामाजिक इंटरटेंमेंट पर आधारित है,जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं.
गुंजन ने खास तौर रानी चटर्जी के बारे में कहा कि वे काफी अच्‍छी अदाकारा हैं. उनके साथ जब भी काम किया, तब-तब उनके अनुभवों से मैंने बहुत कुछ सीखा. गुंजन ने रानी को मस्‍तीखोर बताया और कहा कि वे कभी भी प्रैंक करने से नहीं चूकती. हमेशा सेट पर खुद को और अपने को-स्‍टार्स को बिजी रखती हैं. मस्‍ती का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. इसलिए भी उनके साथ काम करने में खूब मजा आता है.
बता दें कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग-अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है. फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह व निर्देशक राम यादव हैं. फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया है. कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. इस फिल्म में रोहित राज यादव, अभिनेत्री रानी चटर्जी, गुंजन पंत, राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल श्रीवास्तव , पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है. एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है.


(हंगामा मीडिया)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up