सीमा सिंह चाय पकौड़ी स्टाल

SeemaSingh-chai-pakori
भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह अगर कभी चाय पकौड़ी की दुकान खोल लें तो सोचिये कितने मजनुओं की भीब़ उनकी दुकान पर लग जायेगी. ऐसा ही हुआ लखनऊ में. जब सीमा सिंह ने वहां पर चाय पकौड़ी की दुकान खोल दी तो ना सिर्फ सीमा की इस दुकान की शानदार बोहनी हो गयी बल्की सीमा सिंह ने एक दिन में लगभग 18 हजार रुपये की चाय पकौड़ी बेच दी. इस काम में इनका साथ दिया तीनफुटिया बांका जवान के के सिंह ने.

नहीं समझे आप मामला तो हम बताते हैं सीमा सिंह लखनऊ में अपनी अगली भोजपुरी फिल्म ‘नहले पे दहला’ की शूटिंग कर रही हैं. निर्माता धीरेन्द्र चौबे और निर्देशक अरविन्द चौबे की इस भोजपुरी फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के बड़े स्टार पवन सिंह, सुशील सिंह, तनुश्री, गुंजन पंत और अनारा गुप्ता के साथ साथ सीमा सिंह और के. के. गोस्वामी की मुख्य भुमिका है.

सीमा सिंह इस फिल्म में एक जबरदस्त रोल निभा रही हैं और उनका आयटम नंबर भी है. इसी फिल्म के एक सीन में सीमा सिंह को चाय पकोैड़ी की दुकान खोलनी थी और जैसे ही सीमा सिंह ने चाय पकौड़ी की दुकान खोली. बस खरीददारों की भीड़ भी लग गयी. सीमा सिंह के हाथों की कुरकुरी पकौड़ी और अदरक की खास चाय भला कौन भुलेगा सो शानदार बोहनी हुई और एक दिन में 18 हजार की चाय पकौड़ी भी सीमा सिंह ने बेच दी.

सीमा सिंह ने सुरक्षा में लगे पुलिस वालों के साथ साथ यूनिट के लोगो को भी चाय पकौड़ी बेची. ये अलग बात है कि चाय और पकौैड़ी का पैसा यूनिट पर ही खर्च कर दिया.


(शशिकांत सिंह)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up