स्पेशल इफेक्ट से भरी फिल्म साथियां ६ मार्च से

Written by Editor

March 5, 2015

बिहार के ७५ सेंटरो में एक साथ
KhesariLal-Sathiya
भोजपुरी सुपर स्टार खेशारीलाल यादव और अक्षरा सिंह की मुख्य भुमिका वाली भोजपुरी फिल्म साथियां के प्रर्दशन के लिये बिहार के लगभग सभी प्रमुख थियेटर तैयार हो गये हैं. यहां बिहार के ७५ से ज्यादा सेंटरो में इस होली पर भोजपुरी फिल्म साथियां प्रर्दशित की जायेगी. साथियां को लेकर लोकप्रियता का आलम यह है कि लोग इस फिल्म के लिये पहले से ही चर्चा करना शुरु कर चुके हैं.

इस फिल्म में आपको स्पेशल इफेक्ट का ऐसा ऐसा करामात देखने को मिलेगा जिसे हिन्दी फिल्मो में भी बहुत कम इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट का काम किया है ड्रीम आर्टस के करमवीर मौर्या ने. ड्रीम आर्टस के करमवीर मौर्या साफ कहते हैं कि इस फिल्म साथिंया का स्पेशल इफेक्ट करने में काफी मजा आया. साथियां को हाल में ही सेंसर बोर्ड के सदस्यो ने भी देखा और फिल्म की तारीफ की.

इस फिल्म का निर्माण ए एस पिक्चर इंटरटेनमेंट और महेश्वरा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. फिल्म के निर्माता हैं अनुज कुमार और गणेश पेंडेला. इस फिल्म को निर्देशित किया है प्रवीण कुमार गुडुरी ने तथा सहयोगी निर्माता हैं महेश उपाध्याय. फिल्म की कहानी अरविन्द तिवारी ने लिखी है जबकि फिल्म का कर्णप्रिय संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने. फिल्म साथियां के गाने लिखे हैं प्यारे लाल यादव ,आजाद सिंह, जाहिद अख्तर और खुद अरविन्द तिवारी ने. फिल्म को खुबसुरती से कैमरे में कैद किया है छाया निदेशक डी.के.शर्मा ने. जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म में एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव. सितारों को नचाया है कानू मुखर्जी और संजय कोरबे ने. फिल्म के संपादक हैं गुरुजंत सिंह. फिल्म साथियां के सितारे हैं भोजपुरी सुपर स्टार खेशारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, आनंद मोहन, संजय पांडे , सीमा सिंह, हीरा यादव, प्रेम दुबे, देव सिंह, जय यादव, अकबाल राजभर, बबलू, वैभव, ऋद्धा नवल, आशीष दुबे और राहुल श्रीवास्तव.


(शशिकांत सिंह)

Loading

You May Also Like…

‘लोक’ आ ओकर संस्कृति

‘लोक’ आ ओकर संस्कृति

(भोजपुरी दिशा बोध के पत्रिका के मार्च 2024 अंक प्रकाशित हो गइल बा. ओकरे सम्पादकीय के एहिजा परोसल जात बा. भोजपुरी पर...

0 Comments

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up