23 मार्च को बिहार और झारखंड में रिलीज होगी चनाजोर गरम

निर्माता निर्देशक रितेश ठाकुर ने अपनी नयी फिल्म चना जोर गरम की रिलीज डेट डिक्लेयर कर दी. यह फिल्म 23 मार्च को बिहार और झारखंड में बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है. रितेश ठाकुर की इस फिल्म से स्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव को बड़े पर्दे पर लांच किया जा रहा है. प्रमोद प्रेमी की नायिका होंगी नेहाश्री.
रितेश ठाकुर ने चंदा, तुही मोर बालमा, कलुआ भईल सयान, बलमा बिहारवाला, सपेरा, हीरो गमछा वाला, बलमा बिहारवाला २ और ट्रक ड्राईवर २ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है. फिलहाल वे अपनी इस भोजपुरी फिल्म चना जोर गरम को लेकर काफी उत्साह में हैं. इस फिल्म से रितेश अपने निर्देशन की शुरुआत करने जारहे हैं.
नेहाश्री इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण नेहाश्री ने किया है. इस फिल्म का संगीत भी रितेश ठाकुर ने ही दिया है. रिकवरी के अनुसार कम बजट में अच्छी फिल्म बनाने के लिये जाने जाने वाले रितेश ठाकुर की इस फिल्म से जिस स्टार गायक प्रमोद प्रेमी यादव को पर्दे पर लांच किया जारहा है उसने 50 से ज्यादा एलबमों के जरिये बाजार में धूम मचा रखा है.
रितेश ठाकुर कहते हैं यह फिल्म उनकी दुसरी फिल्मों से काफी अलग है और यह पुरी तरह कार्मशियल मसाला फिल्म है. भोजपुरी की दुसरी फिल्मों से हमने इसका ग्रोथ उपर किया है. इस फिल्म को बिहार में डिस्ट्रीव्युटर संजीव रिलीज कर रहे हैं. रितेश ठाकुर का कहना है कि भोजपुरी फिल्मों में हमेशा स्टार गायकों का ही सिक्का चलता है. मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह और खेसारीलाल यादव इसके उदाहरण हैं. इसलिये मैने प्रमोद प्रेमी यादव को अपनी फिल्म चना जोर गरम से लांच करने का निर्णय लिया.
फिलहाल इस फिल्म पर पुरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज की नजर है।


(शशिकांत सिंह)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up