सावित्री सत्यवान की कथा पर ‘अचल रहे सुहाग’

Written by Editor

January 12, 2012

– प्रशांत निशांत

भोजपुरिया पर्दे पर सावित्री सत्यवान की कथा प्रस्तुत करेंगी नाईट ह्विसलर्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘अचल रहे सुहाग’. अचल रहे सुहाग की कहानी गाँव की भोली भाली उमा की है जो विवाह के बाद महानगर में आती है और यहाँ की चुनौतियों का सामना करती है. इस फिल्म के माध्यम से स्त्री की संघर्ष गाथा को दिखाया गया है.

इस सम्पूर्ण मनोरंजक पारिवारिक व सामाजिक फिल्म का निर्माण किया है सुमित सेन व विकास शर्मा ने. फिल्म का निर्देशन का जिम्मा संभांला है अभिलाष शर्मा नें. फिल्म में ‘भाग्य विधाता’ धारावाहिक फ्रेम ऋचा सोनी केंद्रीय भूमिका में है. फिल्म में स्टार अभिनेता विक्रांत सिंह, सुधांशू शरण, राखी त्रिपाठी, संगीता रमण, विजय खरे, पुष्पा वर्मा, व शक्ति सिन्हा की प्रमुख भूमिकाएँ हैं. फिल्म का गीत संगीत इसका सबसे मजबूत पक्ष है. फिल्म के गीत हैं फणिन्द्र राव, पप्पू ओझा, अभिजीत मिश्रा के और मधुर संगीत है देवर्षि का. फिल्म के गानों को स्वर दिया है उदित नारायण, भरत शर्मा ‘व्यास’, मालिनी अवस्थी, कल्पना, इन्दू सोनाली, पुर्णिमा, मोहन राठौड़ व आलोक कुमार नें. फिल्म के गाने इन दिनों बिहार में काफी सुने जा रहे हैं.

फिल्म के निर्देशक अभिलाष शर्मा के अनुसार यह फिल्म ‘माटी की सुगंध’ बिखेरेंगी व दर्शकों के पसंद पर खरी उतरेगी. इसे 3 फरवरी को सम्पूर्ण बिहार, झारखण्ड में प्रदर्शित किया जायेगा.

Loading

You May Also Like…

नवलखा नव-लखा कि नौ-लाखा

नवलखा नव-लखा कि नौ-लाखा

सबसे पहिले त ई बता दीहल जरुरी लागत बा कि एह लेख के कवनो मर-मुकदमा, कोर्ट-कचहरी के फैसला से कुछ लेबे देबे के नइखे....

0 Comments

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up