अब युवा दिलों की धड़कन बनेगी 'चंदा-सूरज' की प्रेम कहानी ……..

‘लैला -मजनू’, ‘हीर -राँझा’ और ‘शिरी- फरहाद’ की लव स्टोरी आज भी हर प्रेमी-प्रेमिका के जेहन में बसा है. जल्द ही युवा दर्शकों को ‘चंदा-सूरज’ की मार्मिक प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी जिसकी खुशबू भी लैला-मजनू और हीर राँझा जैसी ही होगी. निर्माता स्वप्न दीप की जल्द ही रिलीज होनेवाली भोजपुरी फिल्म ‘राजा के रानी से प्यार हो गईल’ में युवा दर्शक चंदा और सूरज की रूमानी प्रेम कहानी देख पाएंगे. प्रेमी सूरज की भूमिका में हैं प्रवेश लाल यादव और प्रेमिका चन्दा बनी हैं शुभी शर्मा. फिल्म को निर्देशित किया है शैलेश पाण्डेय व स्वप्न दीप की जोड़ी ने. अब तक भोजपुरी सिनेमा में विशुद्ध प्रेम कहानी पर आधारित बहुत कम फिल्मे प्रदर्शित हुई हैं जो यादगार साबित हुई हैं लेकिन चंदा-सूरज की प्रेम कहानी ऐसी है जिसे दर्शक लम्बे अरसे तक भूले न भुला पाएंगे.


(स्रोत – स्पेस क्रिएटिव मीडिया)

Advertisements

2 Comments

  1. will the posts of films always be in Hindi language instead of Bhojpuri? Is there any problem in writing in Bhojpuri language???
    Thanks.

    • अइसन बाति नइखे दीपेन्द्र जी.

      बाकिर समय का अभाव का चलते अनुवाद करे में देर हो जाला आ जबले प्रकाशन करे चलीलें तबले ऊ बाति पुरान हो चुकल रहेला. दोसरे ओह समय के सदुपयोग हम भोजपुरी के दोसर काम में कर लेत बानी.

      ई सब कुछ मजबूरी में करे के पड़त बा. आशा बा कि रउरा एह बाति के समुझब.

      टिप्पणी खातिर धन्यवाद सहित,
      राउर,

      ओम

Comments are closed.