भोजपुरी फिल्मों में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई अभिनेता अपनी पहली ही फिल्म के रिलीज़ के पहले निर्माताओं के दिलों दिमाग पर छा गया हो . और ऐसा जादू चलाया है जमीं से जुड़े अभिनेता संजीव राजपूत ने. बतौर हीरो उनकी पहली फिल्म आ रही है ‘प्यार के बंधन ना टूटे मितवा’, जिसके प्रोमो टीवी पर देखकर संजीव के पास निर्माताओं के दनादन फ़ोन आने लगें. फिर क्या था, देखते ही देखते इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही वे लगभग छः फिल्मों के हीरो बन चुके हैं. मतलब ये कि संजीव आज निर्माताओं की पहली पसंद बन गए हैं.
अब जरा संजीव की आनेवाली फिल्मों पर एक नज़र डाल लें. श्री शारदा क्रियेशन की ‘जय लक्ष्मी मैया’ , किंग सन फिल्म्स की ‘प्यार करके देख ल’ , एस.एस.क्रियेशन की ‘संजीव राजपूत द रियल हीरो’ और एम.डी.वी. मोशन पिक्चर्स की तीन अनाम फिल्मे हैं संजीव के खाते में. 20 दिसंबर के बाद उनकी फिल्म ‘जय लक्ष्मी मईया’ फ्लोर पर जानेवाली है.
फ़िलहाल सबको इंतजार है एम.डी.वी. मोशन पिक्चर्स की रिलीज़ होनेवाली फिल्म ‘प्यार के बंधन ना टूटे मितवा’ का. और उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म की सफलता के बाद संजीव भोजपुरी के अव्वल निर्माता-निर्देशकों पर अपना फुल-टू जादू चलाने में जरुर कामयाब होंगे.


(स्रोत – स्पेस क्रिएटिव मीडिया)

Advertisements