लोक आस्‍था के पर्व छठ के पावन मौके पर सेहरा बांध के आ रहे हैं खेसारीलाल यादव

by | Oct 18, 2017 | 0 comments

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव लोक आस्‍था के पर्व छठ के पावन अवसर सेहरा बांध कर आ रहे हैं। अगर आपको याद हो तो उन्‍होंने इसी साल होली के समय काजल राघवानी से मेंहदी लगवाई थी और अब छठ के मौके पर सेहरा में आने को बेताब हैं। चौंकने से पहले ये जान लीजिए कि हम बात उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की बात कर रहे हैं। यह फिल्‍म दिवाली बाद भगवान भास्‍कर को अर्घ के साथ सिनेमाघरों रिलीज होगी।

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इसकी झलक अभी से ही देखने को मिल रही है। अभी हाल ही में खेसारीलाल और काजल की शादी वाली फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। इससे पहले फिल्‍म के पोस्‍टर ने भी काफी वाह-वाही लूटी है। तो फिल्‍म का ट्रेलर लांच होने के बाद महज 48 घंटे में आठ लाख अधिक बार सिर्फ यू-ट्यूब पर सर्च किया गया। इसके अलावा अन्‍य माध्‍यमों पर भी ट्रेलर खूब देखा जा रहा है।

फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह ने बताया कि ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ कई मायनों में खास है। यह एंटरटेनिंग तो होगी ही, साथ में भोजपुरिया अंदाज में एक तरह का संदेश भी देती नजर आयेगी। यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया उदाहरण सेट करेगी, ऐसा हमें भरोसा है। इसमें दर्शकों को इसमें मजा भी खूब आने वाला है। भोजपुरी के दो दिग्‍गज विलेन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय इस फिल्‍म में पहली बार लीक से हटकर कॉमेडी अवतार में दिखे हैं।

बता दें कि फिल्‍म की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।


(अतुल – रंजन की रिपोर्ट )

Loading

0 Comments

Submit a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

अँजोरिया के भामाशाह

अगर चाहत बानी कि अँजोरिया जीयत रहे आ मजबूती से खड़ा रह सके त कम से कम 11 रुपिया के सहयोग कर के एकरा के वित्तीय संसाधन उपलब्ध कराईं. यूपीआई पहचान हवे - सहयोग भेजला का बाद आपन एगो फोटो आ परिचय
anjoria@outlook.com
पर भेज दीं. सभकर नाम शामिल रही सूची में बाकिर सबले बड़का पाँच गो भामाशाहन के एहिजा पहिला पन्ना पर जगहा दीहल जाई.
अबहीं ले 13 गो भामाशाहन से कुल मिला के सात हजार तीन सौ अठासी रुपिया (7388/-) के सहयोग मिलल बा. सहजोग राशि आ तारीख का क्रम से पाँच गो सर्वश्रेष्ठ भामाशाह -
(1)
अनुपलब्ध
18 जून 2023
गुमनाम भाई जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

(3)

24 जून 2023 दयाशंकर तिवारी जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ एक रुपिया
(4)
18 जुलाई 2023
फ्रेंड्स कम्प्यूटर, बलिया
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया
(7)
19 नवम्बर 2023
पाती प्रकाशन का ओर से, आकांक्षा द्विवेदी, मुम्बई
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

(11)
24 अप्रैल 2024
सौरभ पाण्डेय जी
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

पूरा सूची
एगो निहोरा बा कि जब सहयोग करीं त ओकर सूचना जरुर दे दीं. एही चलते तीन दिन बाद एकरा के जोड़नी ह जब खाता देखला पर पता चलल ह.

संस्तुति

हेल्थ इन्श्योरेंस करे वाला संस्था बहुते बाड़ी सँ बाकिर स्टार हेल्थ एह मामिला में लाजवाब बा, ई हम अपना निजी अनुभव से बतावतानी. अधिका जानकारी ला स्टार हेल्थ से संपर्क करीं.
शेयर ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले जरुरी साधन चार्ट खातिर ट्रेडिंगव्यू
शेयर में डे ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले बढ़िया ब्रोकर आदित्य बिरला मनी
हर शेेयर ट्रेेडर वणिक हैै - WANIK.IN

Categories

चुटपुटिहा

सुतला मे, जगला में, चेत में, अचेत में। बारी, फुलवारी में, चँवर, कुरखेत में। घूमे जाला कतहीं लवटि आवे सँझिया, चोरवा के मन बसे ककड़ी के खेत में। - संगीत सुभाष के ह्वाट्सअप से


अउरी पढ़ीं
Scroll Up