सालों बाद गुलज़ार हुआ मुंबई का नवरंग सिनेमा

by | Mar 11, 2021 | 0 comments

5 मार्च यानी शुक्रवार को मुम्बई के अंधेरी वेस्ट स्थित नवरंग सिनेमा में सालों बाद बड़े पैमाने पर फिल्मी सितारों की खूब चहल – पहल देखी गईं। मौका था निर्देशक प्रमोद शास्त्री और अरविंद अकेला कल्लू की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का ग्रैंड प्रीमियर का। इस मौके बार कोविड के बाद पहली बार नवरंग सिनेमा में निर्देशक प्रमोद शास्त्री के अथक प्रयास से फिल्मी सितारों का जमावड़ा हुआ, जहां फ़िल्म को लेकर खूब बातें हुई और सबों ने जमकर मस्ती भी की।

इस मौके पर प्रमोद शास्त्री ने कहा कि हमारी फ़िल्म को सेंसर बोर्ड ने अ/U सर्टिफिकेट है, जो हमारे लिए प्रोत्साहन था और अब आज दर्शकों ने भी फ़िल्म को पसंद किया है। भोजपुरी सिनेमा के कई जानकार, बुद्धिजीवी और पत्रकारों ने हमारी फ़िल्म देखी है। सबों को फ़िल्म पसन्द आयी है। यह हमारे लिए बेहद सकारात्मक रुझान है। ऐसे में हमें लगता है कि फ़िल्म को देशभर दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद मिलेगा। हमने इस फ़िल्म से उन दर्शकों को भी सिनेमाघरों में लाने की कोशिश की है, जो भोजपुरी फिल्मों से दूर थे। हम अपील करेंगे कि आप हमारी फ़िल्म जरूर देखें। कोविड कि वजह से सावधानी तो बरते हीं, लेकिन प्रयास करें कि आप फ़िल्म सिनेमाघरों में ही देखें। क्योंकि फ़िल्म का मजा भी सिनेमाघरों में ही आता है और यह हमें अच्छे व सार्थक फिल्में बनाने के लिए प्रेरित भी करता है।

आपको बता दें कि ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर तले निर्मित फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ मुम्बई और गुजरात में तो रिलीज हो चुकी है, लेकिन बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में यह फिल्‍म अगले हफ्ते यानी 12 मार्च को दस्‍तक देगी। 12 मार्च को ही इस फिल्‍म को यूपी, दिल्‍ली और पंजाब में भी रिलीज किया जायेगा फिल्म के निर्माता अमित हिंडोचा और निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। फिल्‍म में सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, दीपक सिंह मुख्य भूमिका में हैं। लेखक एस. के. चौहान हैं। संगीतकार ओम झा हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चौहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गी, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह का है। पीआरओ रंजन सिन्हा – सर्वेश कश्यप और लाइन प्रोड्यूसर दीपक सिंह, निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं।

Loading

0 Comments

Submit a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

अँजोरिया के भामाशाह

अगर चाहत बानी कि अँजोरिया जीयत रहे आ मजबूती से खड़ा रह सके त कम से कम 11 रुपिया के सहयोग कर के एकरा के वित्तीय संसाधन उपलब्ध कराईं. यूपीआई पहचान हवे - भा सहयोग भेजला का बाद आपन एगो फोटो आ परिचय
anjoria@outlook.com
पर भेज दीं. सभकर नाम शामिल रही सूची में बाकिर सबले बड़का पाँच गो भामाशाहन के एहिजा पहिला पन्ना पर जगहा दीहल जाई.
अबहीं ले 13 गो भामाशाहन से कुल मिला के सात हजार तीन सौ अठासी रुपिया (7388/-) के सहयोग मिलल बा. सहजोग राशि आ तारीख का क्रम से पाँच गो सर्वश्रेष्ठ भामाशाह -
(1)
अनुपलब्ध
18 जून 2023
गुमनाम भाई जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

(3)

24 जून 2023 दयाशंकर तिवारी जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ एक रुपिया
(4)
18 जुलाई 2023
फ्रेंड्स कम्प्यूटर, बलिया
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया
(7)
19 नवम्बर 2023
पाती प्रकाशन का ओर से, आकांक्षा द्विवेदी, मुम्बई
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

(11)
24 अप्रैल 2024
सौरभ पाण्डेय जी
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

पूरा सूची
एगो निहोरा बा कि जब सहयोग करीं त ओकर सूचना जरुर दे दीं. एही चलते तीन दिन बाद एकरा के जोड़नी ह जब खाता देखला पर पता चलल ह.

संस्तुति

हेल्थ इन्श्योरेंस करे वाला संस्था बहुते बाड़ी सँ बाकिर स्टार हेल्थ एह मामिला में लाजवाब बा, ई हम अपना निजी अनुभव से बतावतानी. अधिका जानकारी ला स्टार हेल्थ से संपर्क करीं.
शेयर ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले जरुरी साधन चार्ट खातिर ट्रेडिंगव्यू
शेयर में डे ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले बढ़िया ब्रोकर आदित्य बिरला मनी
हर शेेयर ट्रेेडर वणिक हैै - WANIK.IN

Categories

चुटपुटिहा

सुतला मे, जगला में, चेत में, अचेत में। बारी, फुलवारी में, चँवर, कुरखेत में। घूमे जाला कतहीं लवटि आवे सँझिया, चोरवा के मन बसे ककड़ी के खेत में। - संगीत सुभाष के ह्वाट्सअप से


अउरी पढ़ीं
Scroll Up