‘इच्छाधारी’ के सिक्‍वल ‘नागराज’ का ऑडियो-वीडियो राइट इंटरटेंमेंट म्‍यूजिक ने खरीदा

साल 2018 में अभिनेता यश कुमार की फिल्म ‘इच्छाधारी” के सिक्‍वल ‘नागराज’ में नजर आयेंगे, जो साल की पहली बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म होगी। ज़िस की शुटींग पुरी हो चुकी आज कल फिल्म का पोस्ट – प्रोडक्शन् का काम मुमबई मे चल रहा है ! इस फिल्‍म के ऑडियो – वीडियो और सेटेलाइट राइट इंटरटेंमेंट म्‍यूजिक ने खरीदा है। इस फिल्‍म के गाने भी पिछली फिल्म ‘इच्छाधारी’ की तर‍ह ही बेहद खूबसूरत हैं। बता दें कि लंबे समय बाद यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह की जोड़ी भोजपुरिया पर्दे पर एक साथ नजर आयेगी।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी रही इस फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह हैं। उन्‍होंने बताया कि ‘नागराज’ एक बहुत बड़ी ग्राफिकल मूवी है, जो लोगों को चकित कर देगी । उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में बताया कि फिल्म के स्क्रिप्‍ट के अनुसार ही ‘नागराज’ की शूटिंग चुनार एवं मिर्जापुर के पर्यटन स्थलों के अलावा जंगल और पहाड़ियों के बीच की गई है। इसका एक मकसद यह भी है कि जनपद में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए फिल्म की शूटिंग यहां के मनोरम पर्यटन स्थलों में की गयी है ।

फिल्‍म में अक्सन कींग यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित भी नजर आयेंगी। फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि ‘इच्छाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। खास कर यश के फैंस इच्छाधारी के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे , जो जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है। वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि पिछली फिल्म ‘इच्छाधारी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता प्राप्‍त की थी। उस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ को बनाया गया है। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्म अगले साल पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी।


(हंगामा मीडिया)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up