एस एस फिल्म फैक्ट्री व विजय वर्मा की खोज आदित्य मोहन

Aditya_Mohan
सुपर हिट फिल्म ‘विजयपथ एगो जंग’ से दर्शकों के दिल और दिमाग में अपने अभिनय और अलग अंदाज़ का परचम लहराने वाले नवोदित सितारा आदित्य मोहन किसी और की नहीं खुद फिल्म के मुख्य कलाकार विजय वर्मा की खोज हैं.

विजय वर्मा कहते हैं कि “जब मैं एस एस फिल्म फैक्ट्री में अपनी फिल्म को प्रेजेंट करने के लिए ले गया था. उस वक्त इस किरदार के लिए मेरे दिमाग में भोजपुरी फिल्म जगत के कुछ नामी स्टार्स के चेहरे थे, लेकिन हमारी प्रज़ेंटर शाजहान शेख के ऑफिस में जब मैंने आदित्य मोहन को देखा तो मैंने देखते ही इस भूमिका के लिए ऑफर कर दिया. पहले तो वो ना करने लगे किन्तु उनसे हमारी अगली मुलाकात फिल्म के निर्देशक संजीव बोहरपी के साथ हुई. हमारे काफी दबाव के बाद आदित्य जी ने यह किरदार निभाया. आज जितनी तेज़ी से आदित्य मोहन का नाम इस फिल्म से उपर उठकर आया है, ये उनका अपने काम के लिए मेहनत और समर्पण है.”

खुद निर्देशक संजीव बोहरपी का कहना है कि आदित्य मोहन बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं उनके साथ काम करना किसी स्टार के साथ काम करने से कम नही है.

विजयपथ से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में सफल सितारा आदित्य मोहन की अगली फिल्म देवदास फेम निर्देशक किरन कान्त वर्मा की घमासान होगी. इसमें पहली बार आदित्य मोहन और आदित्य ओझा की जुगलबंदी दिखेगी. आदित्य मोहन भी तहे दिल से विजय वर्मा और एस एस फिल्म फैक्ट्री का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने उन्हें मौका दिया अपने आपको साबित करने का.


(रामचंद्र यादव)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up