बैंकाक में रंजीत सिंह ने फिल्म लाडला के जरिये भोजपुरी का किया बढ़ावा

RanjitSingh
फिल्म अभिनेता रंजीत सिंह ने अभी हाल ही में थाईलैंड के शहर बैंकाक में एक शो में भोजपुरी फिल्म लाडला की प्रस्तुति करके भोजपुरी सिनेमा और भाषा का बढ़ावा दिया. इस शो में फिल्म के पोस्टर की प्रदर्शनी लगायी गई और फिल्म का शो रील भी दिखाया गया. लाडला फिल्म की अप्रवासी भारतीय सहित थाईज निवासी ने भी भूरी-भूरी सराहना की और अतिशीघ्र विभिन्न सिनेमाहाल में फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की. इस फिल्म में कन्द्रीय भूमिका में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, रंजीत सिंह, नेहा श्री, माया यादव, बृजेश त्रिपाठी आदि हैं तथा शीघ्र ही इसका प्रदर्शन बैंकाक में भी किया जायेगा.

फ़िल्म लाडला को प्रोमोट करने के लिए उस विशाल मंच पर सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, रंजीत सिंह और गीतकार आज़ाद सिंह ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी. खेसारी लाल यादव द्वारा गाये गये गीतों पर संगीतप्रेमी भाव विभोर होकर झूम उठे तथा कुछ गीतों पर इमोशन भी हुये. पूरा माहौल बहुत ही खुशनुमा बना हुआ था.
मंच संबोधन के समय रंजीत सिंह ने अहवान किया कि भोजपुरी भाषा अब क्षेत्रिय न रहकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मुकाम हासिल कर रही है. मेरा अनुरोध है कि सभी भोजपुरिया लोगों को उत्तम दर्जे की भोजपुरी फ़िल्म देखनी चाहिए. जिससे भोजपुरी सिनेमा को भी अंतर्राष्ट्रीय बाजार उपलब्ध हो जाय.


(रामचंद्र यादव)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up