हैट्रिक के साथ सीमा सिंह का दोहा में धुर्मुस सुन्तली सांझमा

SeemaSingh-Doha
किसी भी व्यक्ति के लिए अपनी संपूर्ण जीवन में एक बार हैट्रिक बना पाना असंभव सा प्रतीत होता है। लेकिन भोजपुरी सिनेमा जगत की डांसिंग स्टार सीमा सिंह को देख कर लगता है कि शायद हैट्रिक शब्द उन्हीं के लिए बना ही है। भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने अभिनय कैरियर के जरिये सीमा सिंह हैट्रिक पर हैट्रिक बना कर हैट्रिक का एक अनोखा रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। भारत में ही नहीं सीमा सिंह ने विदेशों में भी अपने परर्फामेंस का हैट्रिक पूरी कर ली हैं।

अभी हाल ही में दोहा कतर में आयोजक कल्याण घिमिरे व फिल्म निर्माता माधवेन्द्र राय के आयोजन में संपन्न हुए रंगारंग कार्यक्रम का शो धुर्मुस सुन्तली सांझमा में परर्फामेंस कर एक साल के अन्दर तीन बार दोहा में शो करने का रिकार्ड अपने नाम कर ली हैं। इस कार्यक्रम में इनकेे मनमोहिनी अदा पर सभी दर्शकों का दिल फिदा हो गया। जब भी स्टेज पर इनका परफार्म पूर्ण होते ही सभी दर्शक एक सुर में वन्स मोर, वन्स मोर कह कर सीमा सिंह का नृत्य एक बार और देखने की ललक जताते रहे। आपको बताते चलें कि अलग अलग आयोजकों द्वारा सीमा सिंह ने एक साल के अंदर तीन बार दोहा कतर में स्टेज शो करके अपने नृत्य कला का जलवा बिखेरा है।

विदित हो कि 22 जुलाई से बिहार में ‘हम हई बिहारी टाईगर’ के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने सीमा सिंह एक बार फिर आपके नजदीकी छविगृहों में आ रही हैं। इस फिल्म के मुख्य कलाकार विनय आनंद, प्रतिभा पाण्डेय व कल्पना शाह, सुशील सिंह, शाहबाज खान आदि हैं।


(रामचन्द्र यादव)

Loading

कुछ त कहीं......

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll Up