छपरा – सिवान में सुपर स्‍टार खेसारीलाल, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य

by | Oct 19, 2017 | 0 comments

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ के प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने आज छपरा – सीवान पहुंचे। इस दौरान उनके साथ निर्देशक लाल बाबू पंडित, अभिनेत्री मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य भी थीं। वहां खेसारीलाल यादव और फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के आने की खबर से उनके चाहने वाले दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी अपने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की एक झलक के लिए बेताब नजर आ रहे थे। वहीं, खेसारीलाल, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनसे बातें की।

बाद में मुख्‍य प्रमोशनल इवेंट के दौरान खेसारीलाल ने भोजपुरिया को प्रणाम करते हुए कहा कि भोजपुरिया माटि का प्‍यार मेरे रग – रग में बसता है। जब भी मौका मिलता है, मैं यहां आने से चूकता नहीं हूं। मुझे गर्व है कि मैं गौरवशाली बिहार की धरती का लाल हूं। अभी तो मैं अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को छापरा – सीवान आया हूं। फिल्‍म अच्‍छी बनी थी, ये तो पता था। लेकिन आपके मुहर से हमारी पूरी टीम खुद को सम्‍मानित महसूस कर रही है, जिन्‍होंने फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की थी। निर्देशक लालू बाबू पंडित ने कहा कि ‘जिला चंपारण’ सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। मैं यहां के दर्शकों का आभार व्‍यक्‍त करना चाहता हूं कि उन्‍होंने एक अच्‍छी फिल्‍म को सराहा है। साथ ही अपील करता हूं, जिन लोगों ने अब तक ये फिल्‍म नहीं देखी है, आप उन्‍हें भी बतायें फिल्‍म के बारे में, ताकि वो इसे मिस न करें।

वहीं, अभिनेत्री मोहिनी घोष ने भी दर्शकों का अभिवादन स्‍वीकार किया और हॉल के अंदर खूब बातें की। साथ ही सेट के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि जितना मजा हमें फिल्‍म की शूटिंग के दौरान आ रहा था, उतना ही आज आपके साथ आ रहा है। फिल्‍म आपको पसंद आ रही, इसके लिए मैं आपके पर्सनली थैंक्‍स कहना चाहती हूं। तो बिहार दौरे पर पहली बार आईं अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने कहा कि अब तक सुना है बिहार के लोग काफी स्‍वीट होते हैं। अब उन्‍हें नजदीक से देखने का भी मौका मिलेगा। मैं भोजपुरी के दर्शकों को फिल्‍म के लिए धन्‍यवाद देना चाहूंगी, जिन्‍होंने हमारी मेहनत को पसंद किया।

उल्‍लेखनीय है कि जिला चंपारण इस दशहरा 27 सितंबर को सिनेमघरों में प्रदर्शित हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है। खबर है कि अभी तक इस फिल्‍म ने कमाई के कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त कर दिये हैं। फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा,संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला हैं।


(संजय भूषण पटियाला)

Loading

0 Comments

Submit a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

अँजोरिया के भामाशाह

अगर चाहत बानी कि अँजोरिया जीयत रहे आ मजबूती से खड़ा रह सके त कम से कम 11 रुपिया के सहयोग कर के एकरा के वित्तीय संसाधन उपलब्ध कराईं.
यूपीआई पहचान हवे -
anjoria@uboi


सहयोग भेजला का बाद आपन एगो फोटो आ परिचय
anjoria@outlook.com
पर भेज दीं. सभकर नाम शामिल रही सूची में बाकिर सबले बड़का पाँच गो भामाशाहन के एहिजा पहिला पन्ना पर जगहा दीहल जाई.


अबहीं ले 11 गो भामाशाहन से कुल मिला के छह हजार सात सौ छियासी रुपिया के सहयोग मिलल बा.


(1)
अनुपलब्ध
18 जून 2023
गुमनाम भाई जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


(3)


24 जून 2023
दयाशंकर तिवारी जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ एक रुपिया

(4)

18 जुलाई 2023
फ्रेंड्स कम्प्यूटर, बलिया
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


(7)
19 नवम्बर 2023
पाती प्रकाशन का ओर से, आकांक्षा द्विवेदी, मुम्बई
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


(11)

24 अप्रैल 2024
सौरभ पाण्डेय जी
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


पूरा सूची


एगो निहोरा बा कि जब सहयोग करीं त ओकर सूचना जरुर दे दीं. एही चलते तीन दिन बाद एकरा के जोड़नी ह जब खाता देखला पर पता चलल ह.


संस्तुति

हेल्थ इन्श्योरेंस करे वाला संस्था बहुते बाड़ी सँ बाकिर स्टार हेल्थ एह मामिला में लाजवाब बा, ई हम अपना निजी अनुभव से बतावतानी. अधिका जानकारी ला स्टार हेल्थ से संपर्क करीं.
शेयर ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले जरुरी साधन चार्ट खातिर ट्रेडिंगव्यू
शेयर में डे ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले बढ़िया ब्रोकर आदित्य बिरला मनी
हर शेेयर ट्रेेडर वणिक हैै - WANIK.IN

Categories

चुटपुटिहा

सुतला मे, जगला में, चेत में, अचेत में। बारी, फुलवारी में, चँवर, कुरखेत में। घूमे जाला कतहीं लवटि आवे सँझिया, चोरवा के मन बसे ककड़ी के खेत में। - संगीत सुभाष के ह्वाट्सअप से


अउरी पढ़ीं
Scroll Up