भोजपुरी फिल्मो में चला रवि किशन का जादू

by | Oct 18, 2014 | 1 comment

RaviKishan-neta
अब तक २०० से ज्यादा भोजपुरी और ५० से भी ज्यादा हिंदी फिल्मो में काम करने वाले सुपरस्टार रवि किशन की अब तक सभी फिल्मे सुपरहिट होती आई है और आगे भी होती रहेगी क्योंकि रवि को उनके दर्शको का हमेशा प्यार मिलता रहा है यही कारण है की रवि की अनगिनत फिल्मे अब प्रदर्शन के लिए तैयार है क्योंकि रवि अपने दर्शको के मनोरंजन के लिए फिल्मे करते है ताकि उनके दर्शको के मनोरंजन में कोई कमी न हो .हाल ही में उनकी फिल्म ‘योद्धा ‘ और छपरा के प्रेम कहानी को दर्शको ने बहुत पसंद किया .और अब उनकी एक के बाद एक कई फिल्मे प्रदर्शन के लिए तैयार है.

रवि किशन के पास कई फिल्मो के ऑफर आते है पर उनके पास समय न होने की वजह से वह कई फिल्मो को नहीं कर पाते .रवि के पास इतनी फिल्मे है जिसकी वजह से वे अब तक़रीबन २ साल तक के लिए व्यथ है .रवि जी की सफलता को देख भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे भी कई लोग है जो उन्हें अपना दुश्मन मानते है पर उन लोगो से भी रवि बहुत प्यार करते है और ऐसे लोगो के लिए रवि कहते है” मैं जनता हूँ कई लोग मुझे प्यार नहीं करते और कइयों को मेरी सफलता में परहेज भी है पर मुझे उन सभी से कई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मेरे चाहने वाले इतने है की मुझे उनके अलावा और कुछ नहीं दीखता .और जो लोग मुझे पसंद नहीं करते मैं उनकी भी सफल जीवन की कामना करता हूँ .”

अपने हर फिल्मे में एक नया किरदार लेकर आने वाले रवि की बहुत जल्द फिल्म ‘बाज़ीगर’ प्रदर्शित होने जा रही है जिसमे रवि एक नए लुक में नजर आएँगे .इसके अलावा रवि की कई फिल्मे है जिनमे नगीना ‘रक्तभूमि ‘ प्रेमविद्रोही ‘छोरा गंगा किनारे वाला ‘ जैसे कई फिल्मे प्रदर्शन के लिए तैयार है .


(संजय भूषण पटियाला)

Loading

1 Comment

  1. ajeet singh pankaj

    Welcome to ravikishan jee aap ka 200 movies mubark i’m siwan bihar

Submit a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

अँजोरिया के भामाशाह

अगर चाहत बानी कि अँजोरिया जीयत रहे आ मजबूती से खड़ा रह सके त कम से कम 11 रुपिया के सहयोग कर के एकरा के वित्तीय संसाधन उपलब्ध कराईं.
यूपीआई पहचान हवे -
anjoria@uboi


सहयोग भेजला का बाद आपन एगो फोटो आ परिचय
anjoria@outlook.com
पर भेज दीं. सभकर नाम शामिल रही सूची में बाकिर सबले बड़का पाँच गो भामाशाहन के एहिजा पहिला पन्ना पर जगहा दीहल जाई.


अबहीं ले 11 गो भामाशाहन से कुल मिला के छह हजार सात सौ छियासी रुपिया के सहयोग मिलल बा.


(1)
अनुपलब्ध
18 जून 2023
गुमनाम भाई जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


(3)


24 जून 2023
दयाशंकर तिवारी जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ एक रुपिया

(4)

18 जुलाई 2023
फ्रेंड्स कम्प्यूटर, बलिया
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


(7)
19 नवम्बर 2023
पाती प्रकाशन का ओर से, आकांक्षा द्विवेदी, मुम्बई
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


(11)

24 अप्रैल 2024
सौरभ पाण्डेय जी
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया


पूरा सूची


एगो निहोरा बा कि जब सहयोग करीं त ओकर सूचना जरुर दे दीं. एही चलते तीन दिन बाद एकरा के जोड़नी ह जब खाता देखला पर पता चलल ह.


संस्तुति

हेल्थ इन्श्योरेंस करे वाला संस्था बहुते बाड़ी सँ बाकिर स्टार हेल्थ एह मामिला में लाजवाब बा, ई हम अपना निजी अनुभव से बतावतानी. अधिका जानकारी ला स्टार हेल्थ से संपर्क करीं.
शेयर ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले जरुरी साधन चार्ट खातिर ट्रेडिंगव्यू
शेयर में डे ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले बढ़िया ब्रोकर आदित्य बिरला मनी
हर शेेयर ट्रेेडर वणिक हैै - WANIK.IN

Categories

चुटपुटिहा

सुतला मे, जगला में, चेत में, अचेत में। बारी, फुलवारी में, चँवर, कुरखेत में। घूमे जाला कतहीं लवटि आवे सँझिया, चोरवा के मन बसे ककड़ी के खेत में। - संगीत सुभाष के ह्वाट्सअप से


अउरी पढ़ीं
Scroll Up