विनय आनंद वर्ल्ड वाईल्ड विन

by | Aug 28, 2015 | 0 comments

VinayAnand
पॉप स्टार विनय आनंद ने अपने नये एलबम विनय आनंद वर्ल्ड वाईल्ड विन में एक बेहद सेक्सी डांस शूट करके सनसनी फैला दी है. इस पॉप स्टार के डांस परफॉरमेंस ने म्यूजिकल नाइट के दर्शकों को भौंचक्का कर दिया है. विनय आनंद इस कामयाबी पर काफी उत्साहित हैं. इस अलबम को निर्देशित किया है ज्योति आनंद ने.

जी म्युजिक द्वारा जारी इस एलबम के बारे में विनय आनंद कहते हैं – ‘मुझे अंदर से विश्वास था कि आप जो कहते हैं वह बहुत मायने रखता है. गोविन्दा जी ने जब हीरो नंबर वन टाईटल की फिल्म की तो वे हीरो नंबर वन हो गये. राजा बाबू किया तो वे लोगो के दिलों पर राज करने लगे. टाईटल का प्रभाव हमेशा इंसान पर पड़ता है. अमिताभ बच्चन जी ने शहंशाह किया. मेरे बड़े मामा हमेशा कहते थे कि विनय टाईटल का हमेशा प्रभाव पड़ता है और आज यह बात मेरे पहले म्युजिक विडियो विनय आनंद वर्ल्ड वाईड ने साफ कर दिया. आज मेरे पास दुुनिया के कोने कोने से फोन आते हैं और लोग इस म्युजिक विडियो की तारीफ करते हैं. मैं इस एलबम का एक पाजिटिव नाम रखना चाहता था जो दुनिया जीते और इसीलिये मैने अपने पहले म्युजिक विडियो का नाम रखा विनय आनंद वर्ल्ड वाईड विन.’

इस एलबम में पॉप गायक विनय आनंद ने गजब के ना सिर्फ गीत गाये हैं बल्की परफार्मेश भी कमाल का किया है. भोजपुरी में सत्तर से ज्यादा फिल्में करने वाले भोजपुरी सुपर स्टार विनय आनंद का पूरा ध्यान इस समय इस अलबम की कामयाबी पर टिका है. इस अलबम की निर्देशक ज्योति आनंद की तारीफ करते हुये वे कहते हैं ज्योति ने प्रभूदेवा जी को आर .राजकुमार में असिस्ट किया. उनका जो अनुभव रहा उसका काफी बेहतर नतीजा रहा.

भोजपुरी में सौ से ज्यादा डांस कोरियोग्राफ कर चुकी ज्योति ने इस अलबम के लिये काफी मेहनत किया. इस अलबम में इंटरनेशनल स्टैंडर्ड के हिसाब से इसका प्रजेंटेशन किया और जी म्युजिक ने इसको हाथो हाथ ले लिया. जी म्युजिक वाले भी विनय आनंद की काफी तारीफ करते हैं. विनय आनंद कहते हैं काफी अच्छा फीड बैक मिल रहा है.

विनय कहते हैं कि, ‘मैं आज भी भोजपुरी लोगो से जुड़ा हूं और भाषा मेरे लिये कोई मायने नहीं रखती. बॉलीवुड से भी कई अच्छे आफर आ रहे हैं. मैं भोजपुरी में भी अच्छी फिल्में और टेलीविजन के लिये भी कुछ नया करना चाहता हूं.

कंपटीशन के बारे में विनय आनन्द नहीं मानते कि वे जबरदस्ती कोई काम नहीं करते. आज उनका बैनर फ्लाईंग हार्स ओपेन हो चुका है और जल्द ही इस बैनर पर बॉलीवुड की फिल्में भी बनेंगी. विनय कहते हैं कि आज सब्जेक्ट चलता है और उन्हें अपने पर पूरा भरोसा है.

विनय कहते हैं कि वे क्लासिकल फैमिली से हैं और उनके उपर जिम्मेदारी है कि जो भी करुं अच्छा करुं. वरना यहां टिकना बड़ा मुश्किल है. पसीने निकल जाते हैें.

भोजपुरी सिनेमा के बारे में विनय आनंद कहते हैं कि अच्छी भोजपूरी फिल्मो का बनना बहुत जरुरी है. विनय आनंद कहते हैं कि वे भोजपुरी में हर ग्रूप मे खप जाते हैं और इसीलिये लोग उनको प्यार देते हैं.

फिलहाल विनय आनंद काफी उत्साह में हैं अपने पहले एलबम विनय आनंद वर्ल्ड वाईल्ड विन को लेकर.


(शशिकांत सिंह)

Loading

0 Comments

Submit a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

अँजोरिया के भामाशाह

अगर चाहत बानी कि अँजोरिया जीयत रहे आ मजबूती से खड़ा रह सके त कम से कम 11 रुपिया के सहयोग कर के एकरा के वित्तीय संसाधन उपलब्ध कराईं. यूपीआई पहचान हवे -
भा
सहयोग भेजला का बाद आपन एगो फोटो आ परिचय
anjoria@outlook.com
पर भेज दीं. सभकर नाम शामिल रही सूची में बाकिर सबले बड़का पाँच गो भामाशाहन के एहिजा पहिला पन्ना पर जगहा दीहल जाई.
अबहीं ले 12 गो भामाशाहन से कुल मिला के छह हजार आठ सौ सतासी रुपिया के सहयोग मिलल बा. सहजोग राशि आ तारीख का क्रम से पाँच गो सर्वश्रेष्ठ भामाशाह -
(1)
अनुपलब्ध
18 जून 2023
गुमनाम भाई जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

(3)

24 जून 2023 दयाशंकर तिवारी जी,
सहयोग राशि - एगारह सौ एक रुपिया
(4)
18 जुलाई 2023
फ्रेंड्स कम्प्यूटर, बलिया
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया
(7)
19 नवम्बर 2023
पाती प्रकाशन का ओर से, आकांक्षा द्विवेदी, मुम्बई
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

(11)
24 अप्रैल 2024
सौरभ पाण्डेय जी
सहयोग राशि - एगारह सौ रुपिया

पूरा सूची
एगो निहोरा बा कि जब सहयोग करीं त ओकर सूचना जरुर दे दीं. एही चलते तीन दिन बाद एकरा के जोड़नी ह जब खाता देखला पर पता चलल ह.

संस्तुति

हेल्थ इन्श्योरेंस करे वाला संस्था बहुते बाड़ी सँ बाकिर स्टार हेल्थ एह मामिला में लाजवाब बा, ई हम अपना निजी अनुभव से बतावतानी. अधिका जानकारी ला स्टार हेल्थ से संपर्क करीं.
शेयर ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले जरुरी साधन चार्ट खातिर ट्रेडिंगव्यू
शेयर में डे ट्रेडिंग करे वालन खातिर सबले बढ़िया ब्रोकर आदित्य बिरला मनी
हर शेेयर ट्रेेडर वणिक हैै - WANIK.IN

Categories

चुटपुटिहा

सुतला मे, जगला में, चेत में, अचेत में। बारी, फुलवारी में, चँवर, कुरखेत में। घूमे जाला कतहीं लवटि आवे सँझिया, चोरवा के मन बसे ककड़ी के खेत में। - संगीत सुभाष के ह्वाट्सअप से


अउरी पढ़ीं
Scroll Up